22 की उम्र में रेसलर हना किमूरा ने ली अंतिम सांंस, Netflix के वेब सीरीज में भी कर चुकी हैं काम

5/25/2020 9:17:29 AM

लंदन: रेसलिंग की दुनिया में तेजी से शोहरत कमा रहीं जापान की रेसलिंग स्टार हाना किमूरा  की शनिवार को मौत हो गई। महिला रेसलिंग लीग स्‍टार किमूरा ने सिर्फ 22 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।  हाल ही में उन्होंने नेटफ्लिक्स  के एक रियल्टी शो 'टेरस हाउस: तोक्यो'  में काम किया था।

हाना किमूरा के करीबियों ने टि्वटर पर इस बात कि पुष्टि की है। किमूरा अपने घर पर मृत पाई गईं लेकिन उनकी मौत की वजह अभी साफ नहीं है और पुलिस छानबीन में जुटी है।  रेसलरके निधन की पुष्टि वर्ल्‍ड वंदर विंग स्‍टारडम ने शनिवार को की।

स्‍टारडम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बयान जारी करते हुए लिखा- 'कृपया इज्‍जत रखिए और चीजों को प्रक्रिया में लाने के लिए कुछ समय दीजिए। किमूरा के परिवार और दोस्‍तों को इस दुख को सहने की शक्ति देने के लिए प्रार्थना कीजिए।' निधन से पहले किमूरा ने अपने आखिरी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा था-'मैं आपसे प्‍यार करती हं। आपकी उम्र लंबी और खुशनुमा हो। मुझे माफ कर देना।'


बता दें कि किमूरा की मौत का आधिकारिक कारण अब तक पता नहीं चला है, लेकिन कुछ फैंस ने जानकारी दी है कि रेसलर साइबर बदमाशी से परेशान थी। क्योंकि नेटफ्लिक्स के इस रियल्टी शो, 'टेरस हाउस' में आने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग उन्हें निशाना बना रहे थे। लोग सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ नफरत भरे मैसेज कर रहे थे। वहीं उनके इंस्टाग्राम प हाल में पोस्ट की गईं कुछ तस्वीरें और उनके कैप्शन को देखें तो उससे यह अंदाजा लगता है कि वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थीं।

Smita Sharma