अमेरिका ने रहते हुए भी प्रियंका ने बालकनी में खड़े होकर कोरोना योद्धाओं को किया सलाम, Video हुआ Viral

3/23/2020 5:36:20 PM

मुंबई: रविवार यानि 22 मार्च को हुए जनता कर्फ्यु में देशवासियों ने एकता दिखते हुए सफल बना दिया। पीएम मोदी की अपील पर देशवासियों ने पांच बजे अपनी बालकनी और छतों पर खड़े होकर कोरोना वायरस के योद्धाओं को  सम्मान दिया। जनता ने थाली और ताली बजाते हुए कर्फ्यू का समर्थन किया। वहीं अमेरिका में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने भी इस मुहिम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

PunjabKesari

अमेरिका में रहते हुए भी अपने देश के प्रति प्रेम प्रियंका का साफ दिखाई दिया। कोरोना कोमंडोस के लिए बालकनी में खड़े होकर ताली बजाई। प्रियंका की ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस पीसी की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो के अलावा पीसी ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की हैं।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-' दुनिया भर के लोगों ने बालकनी में तालियां बजाकर डॉक्टर्स, नर्सों और उन सभी लोगों के लिए आभार जताया है जो कोरोना वायरस से लड़ने के खिलाफ सबसे पहले आकर रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। हालांकि मैं इस मुहिम में शामिल होने के लिए भारत नहीं आ सकती, मैं यहां से इसका हिस्सा बनी हूं।' विदेश में रहते हुए भी पीसी ने कोरोना कमांडोज का शुक्रिया किया। प्रियंका को शायद भारत की याद आ रही है।

PunjabKesari

बता दें की बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने भी इस जनता कर्फ्यू में हिस्सा लिया। रणवीर दीपिका से लेकर बच्चन परिवार ने ताली और थाली  बजाकर कोरोना योद्धाओं का सपोर्ट किया।

 

View this post on Instagram

A lot of Indians across the world like #priyankachopra too joined in the #jantacurfew to thank the crusaders fighting the #CoronaVirus. . It was fun and too a large extent it helped in changing our moods which has been so low. But we still have 15 more days to be United or else we will end up like Italy. If we cooperate, we will be safe or else we might have to go for a lockdown which will be for a very longer duration. Now it never 🇮🇳👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 


Smita Sharma


Related News