21 साल की जन्नत जुबैर ने खरीदा अपने सपनों का आशीयाना,पिता-भाई संग ''फ्यूचर होम'' को बनता देख बोलीं-''सपने सच होते हैं''

9/16/2022 8:29:00 AM

मुंबई: एक्ट्रेस और सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर रहमानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जन्नत ने सीरियल 'दिल मिल गए', 'काशी - अब ना रहे तेरा कागज़ कोरा', 'फुलवा', 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप' और 'तू आशिकी' जैसे कई हिट शोज में काम किया है।  यही नहीं एक्ट्रेस साल 2018 की बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं। 21 साल की जन्नत जुबैर इस समय करियर के उस प्वाइंट पर है जहां रहने का सपना हर बच्चा देखता है।

PunjabKesari

वहीं अब जन्नत जुबैर ने मुंबई में सपनों का आशीयाना खरीदा। अपने सपनों के घर की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो फिलहाल अभी तैयार हो रहा है। यह तस्वीरें घर के निर्माण स्थल से ली गई थीं जिनमें एक्ट्रेस को अपने पिता जुबैर अहमद रहमानी और भाई अयान जुबैर के साथ अपने 'फ्यूचर होम' की ओर देखते हुए खड़े देखा जा सकता है।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ जन्नत ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा- क्योंकि सपने सच होते हैं सपनों के घर की कहानी जिसे सुनकर बड़ी हुई हूं, आखिरकार मेरी आंखों के सामने है।

PunjabKesari

जन्नत जुबैर को कुछ वक्त पहले एक्शन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था जिसमें वे सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट में से एक थीं।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जन्नत जुबैर शो में सबसे ज्यादा फीस चार्ज करने वाली कंटेस्टेंट भी थीं जो हर एपिसोड के लिए 18 लाख की भारी फीस ले रही थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News