फैमिली के साथ दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही जन्नत जुबैर, व्हाइट टाइगर और पायथन को गले में डाल क्लिक करवाई तस्वीरें

2/11/2022 4:59:12 PM

मुंबई. एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों फैमिली के साथ दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें जन्नत जानवरों के साथ नजर आ रही है। 

तस्वीरों में जन्नत व्हाइट टॉप और येलो पैंट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस व्हाइट टाइगर और पायथन के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती हुई दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस के भाई भी साथ में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस चिंपैनजी के साथ भी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है।

तस्वीर शेयर करते हुए जन्नत ने लिखा- 'मैं अपने खुद के खतरों के खिलाड़ी जोन में हूं। डिस्क्लेमरः यहां किसी भी जानवर को न तो ड्रग्स दिए जाते हैं और न ही उन्हें अब्यूज किया जाता है। यह सभी बचाए (रेस्क्यू) हुए जानवर हैं। अच्छे नेचर कंडीशन में इन्हें रखा हुआ है और अच्छा खान-पान इन्हें दिया जाता है. यूएई लायनकिंग इनकी अच्छी देखभाल करता है। आपका शुक्रिया हमारी इस विजिट को अरेंज करने के लिए हमें इन वाइल्ड एनिमल्स संग रहकर काफी अच्छा लगा। हमारा एक्स्पीरियंस काफी शानदार रहा। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें जन्नत अभी 19 साल की है। एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। एक्ट्रेस 'वो दिल मिल गए', 'फुलवा', 'मिट्टी की बन्नो', 'एक थी नायका', 'सियासत', 'मेरी आवाज की पहचान है' और 'आप के आ जाने से' जैसे शोज में काम कर चुकी है।

Content Writer

Parminder Kaur