21 साल की जन्नत जुबैर ने मुंबई में खरीदा ड्रीम होम, बोलीं- ''मैं बहुत खुश हूं कि इसे हासिल करने में सक्षम हो गई''

6/8/2023 4:55:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्ट्रेस ने महज 21 साल की उम्र में मुंबई में अपना ड्रीम होम खरीद लिया है। हाल ही में जन्नत ने इतनी कम उम्र में अपना घर खरीदने का सपना पूरा होने को पर खुशी जाहिर की।


जन्नत जुबैर ने कहा- "मैं वास्तव में खुश, धन्य और बहुत आभारी महसूस कर रही हूं क्योंकि इन सभी चीजों को मैं कभी भी हल्के में नहीं लेना चाहूंगी। मेरे लिए यह सब एक आशीर्वाद की तरह है और यह सब कुछ ऐसा है जिसका सपना हर कोई देखता है। मैं आभारी हूं कि मैं इसे हासिल करने में सक्षम हूं। मेरा परिवार, उनका समर्थन और मेरे फैंस के प्यार के साथ और इंडस्ट्री के लोग जिनके साथ मैंने काम किया है, सभी ने मुझे यहां तक ​​पहुंचने में मदद की।


जन्नत ने कहा कि वह इस उपलब्धि के लिए सिर्फ खुद को श्रेय नहीं देती हैं। जैसा कि हम कहते हैं कि कुछ बनाने के लिए सालों लग जाते हैं। यहां तक ​​कि जब मैं एक फ्लैट में रहती हूं, तो मुझे दिन-प्रतिदिन के बेसेस पर हमारे घर की हाउस हेल्पर, ड्राइवर से लेकर सभी की मदद की जरूरत होती है, इसके लिए एक टीम की जरूरत होती है। तो इसका श्रेय सिर्फ मुझे नहीं है, बहुत सारी दुआएं हैं और इतने सारे लोगों की मेहनत शामिल है। मैं बस बहुत खुश हूं कि हम जीवन में इतनी जल्दी इसे हासिल करने में सक्षम हो गए हैं।"

 

काम की बात करें तो जन्नत जुबैर ने 2011 में फुलवा शो से डेब्यू किया था। इसके बाद, वह काफी फेमस हुई थी। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। वह रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में भी नज आ चुकी हैं। हाल ही उनका रिलीज हुआ सॉन्ग 'बाबू-सोना-मोना काफी पसंद किया जा रहा है।


 

Content Writer

suman prajapati