इमरान हाशमी की हीरोइन ने पूल में लगाई डूबकी तो उड़े फैंस के होश,पिंक बिकीनी में गुलाब जैसी हसीन दिखीं ''जन्नत गर्ल''

1/18/2022 4:47:12 PM

मुंबई: 'जन्नत गर्ल' सोनल चौहान अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स को लेकर खबरों में रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसीतस्वीरे शेयर कर दी हैं, जिनसे नज़रें हटाना नामुमकिन है। सोनल ने बिकिनी लुक में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। तीनों ही तस्वीरें अलग-अलग दिन पर शेयर की हैं। उन्होंने पिंक कलर की बिकीनी पहनी है।

पिंक कलर की बिकीनी में सोनल गुलाब जैसी हसीन दिख रही हैं। टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए वो स्विमिंग पूल में स्विमिंग का लुत्फ उठा रही हैं। सोनल की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। पहली तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि वो 'संडे' एंजॉय कर रही हैं। इस तस्वीरो को उनकी बहन हिमानी चौहान ने क्लिक किया है।

दूसरी तस्वीर में सोनल पानी में डुबकी लगाते हुए बाहर निकल रही हैं। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हर जगह पानी पानी।'

 

सोनल तीसरी तस्वीर में भी बोल्ड दिख रही हैं। उनका कर्वी फिगर देख यकीनन नज़रें हटाना मुश्किल है। फैंस सोनल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 


काम की बात करें तो सोनल पहली बार स्क्रीन पर हिमेश रेशमिया के 'आप का सुरूर' में दिखाई दी थीं। हालांकि उन्होंने इमरान हाशमी की 'जन्नत' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो खबरें हैं कि वह  साउथ स्टार नागार्जुन के साथ 'द घोस्ट' में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

Content Writer

Smita Sharma