समंदर किनारे मिस्ट्री मैन का हाथ थाम दौड़ती दिखीं जाह्नवी,एक्ट्रेस के बिकिनी लुक ने मचाया तहलका

6/18/2021 11:51:09 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी पहली फिल्म से ही जाह्नवी लोगों के जहन में बस गईं। एक्टिंग ही नहीं जाह्नवी अपने लुक्स से फैंस के दिलों की धड़के बढ़ा देती हैं। जान्हवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशंस की तस्वीरें भी डालती रहती हैं जिनमें वे एक से बढ़कर एक बोल्ड अवतार में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

इसी बीच जाह्नवी की कुछ तस्वीरें इंटनेट पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में उनका बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस व्हाइट अपर और बॉटम पर एनिमल प्रिंट में नजर आ रही है।

PunjabKesari

 पानी के भीतर खड़ी जान्हवी बालों को ठीक करते हुए पोज कर रही हैं जिसमें पीछे से खूबसूरत सनसेट दिखाई दे रहा है। पानी की लहरों ने जान्हवी को घेर सा लिया है। वहीं एक तस्वीर में जाह्नवी मिस्ट्री मैन का हाथ थामें समंदर किनारे भागती दिख रही है। लेकिन उस खास का चेहरा वे अभी सामने नहीं लाना चाहती हैं। वे सूरज की तरह चेहरा करके उस व्यक्ति का हाथ पकड़कर खड़ी हैं।

PunjabKesari

खैर हम आपको बता दें कि इस मिस्ट्री मैन का नाम ओहरन है, जो कि सारा अली खान के क्लासमेट रह चुके हैं लेकिन फिलहाल वे जान्हवी के साथ दिखाई दे रहे हैं। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे
जाह्नवी आखिरी बार राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ फिल्म रूही में नजर आईं थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह दोस्ताना 2 और गुड लक जैरी में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static