जिम लुक से चर्चा में रहने पर बोलीं जाह्नवी,'लोग मुझे मेरी फिल्मों से जाने ना कि जिम लुक से'

2/9/2020 4:43:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस के जिम लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बात पर खुलासा करते हुए नाराजगी जताई है और कहा कि लोग मेरे जिम लुक के ज्यादा मेरी फिल्मों पर ध्यान दें। 


जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, मैं ऐसे कई लोगों से मिलती हूं जो मुझे कहते हैं कि  ‘मैं हमेशा आपके जिम लुक को अपनाने की कोशिश में लगी रहती हूं।’

लोग फिल्मों से ज्यादा मुझे मेरे जिम लुक के लिए जानते हैं यानी मैं जितना अपनी फिल्म ‘धड़क’ के लिए जानी जाती हूं,उससे ज्यादा अपने ‘जिम लुक’ के लिए जानी जाती हूं। यह अजीब है, पर इस बारे में कुछ किया नहीं जा सकता। 


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अभी मेरे पास बहुत फिल्मों हैं, जो रिलीज नहीं हुईं। मैं काफी समय से लगातार शूटिंग कर रही हूं। मुझे उम्मीद है लोग मुझे मेरी फिल्मों से जानेंगे न कि जिम लुक से।

वर्कफ्रंट पर, जाह्ववी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में 'धड़क' फिल्म से की थी। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म रूही अफ्जा, तख्त और गुंजन स्कसेना की शूटिंग में व्यस्त हैं। 


 

Edited By

suman prajapati