'चांदनी' बनीं जाह्ववी, गौरी-करण को KKHH के टीना-राहुल बने देख शाहरुख ने पकड़ा माथा

12/11/2019 10:34:06 AM

मुंबई: मंगलवार को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमृतपाल सिंह बिंद्रा का बर्थडे था। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड पार्टी दी। इस पार्टी का थीम 90 दशक का था। इस थीम पार्टी में शाहरुख-गौरी, करण जौहर, श्वेता बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी, जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार्स 90 दशक की फिल्मों के कैरेक्टर पर अपना लुक रखा।

पार्टी की तस्वीरें करण ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में करण, गौरी और काजल आनंद कुच-कुछ होता थीम में दिख रहे हैं। तस्वीर में गौरी खान टीना के लुक में दिख रही हैं।

वहीं शाहरुख खान को उनके स्ट्रगल के दिनों में हेल्प करने वाली काजल आनंद अंजलि शर्मा के किरदार में दिख रही हैं। इतना ही नहीं करण खुद शाहरुख यानि राहुल के किरदार में दिखे। इस तस्वीर में शाहरुख अजीब से रिक्रिएशन दे रहे हैं।

इसके साथ करण ने कैप्शन में लिखा-' तो BREAKING NEWS! हमने अपने प्यारे दोस्त अमृत पाल बिंद्रा के 90s बॉलीवुड थीम बैश में हिस्सा लिया। तो KKHH यह हमारे लिए था! गौरी खान बनीं टीना और पुतलू बनीं अंजलि शर्मा। और मैं बना राहुल। मिस मत करिए हमारे पोस्टर रिक्रिएशन की फोटोशूट में सबसे ज्यादा शर्मिंदा शाहरुख खान ने कैसे फोटो बम किया।'

जाह्ववी ने इस पार्टी में अपनी मां श्रीदेवी का चांदनी लुक रिक्रिएट किया। जाह्नवी येलो करल की शिफॉन साड़ी में खूबसूरत दिखीं। जाह्नवी ने इस लुक के साथ बिल्कुल लाइट मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक के साथ गोल्डन हुप्स और हाथों में येलो कलर की चूड़ियां पहने हुए नजर आईं। इस लुक को देखकर आपको बॉलीवुड की सबसे शानदार अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी की याद आ जाएगी।

एक्ट्रेस श्रीदेवी ने येलो कलर की शिफॉन साड़ी अपनी फिल्म 'चांदनी' का गाना 'तेरे मेरे होठों की' में पहना था। जिसमें वह ऋषि कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। श्रीदेवी का ये लुक फैंस को काफी पसंद आया था। 


वहीं पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्वेता बच्चन 'जुम्मा चुम्मा' गाने के अमिताभ वाले लुक में नजर आए। श्वेता बच्चन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है।

पार्टी में नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने शाहरुख खान की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के राज और सिमरन के लुक में नजर आए।

 

Smita Sharma