''दोस्ताना 2'' का पहला शेड्यूल खत्म कर पंजाब से लौटे जाह्नवी-कार्तिक, डेनिम लुक में स्टनिंग दिखीं ''धड़क गर्ल''

11/22/2019 10:41:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ  में फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में इन दोनों ने फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म किया, जिसकी शूटिंग पंजाब के पटियाला में हो रही थी।

पहला शेड्यूल खत्म होने की जानकारी दोनों ने अपने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी थी। वहीं हाल ही में अब जाह्नवी और कार्तिक पंजाब से मुंबई लौट आए हैं।

बीती रात ही जाह्नवी और कार्तिक को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दरौान जान्हवी ऑरेंज टॉप के साथ डेनिम शॉर्ट्स और जैकेट में स्टनिंग दिखीं।

इस दौरान वह नो मेकअप लुक में नजर आईं। वहीं कार्तिक ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं।

जाह्नवी और कार्तिक की एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें जाह्नवी और कार्तिक के अलावा लक्ष्य है।

काम की बात करें तो जाह्ववी फिल्म 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

वहीं कार्तिक भूमि और अनन्या के साथ 'पति,पत्नी और वो', सारा के साथ 'लव आजकल' में नजर आएंगे। 

Smita Sharma