मां श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के अगले ही दिन शूटिंग पर जाना चाहती थीं जाह्नवी, बयां किया हाल-ए-दिल

7/26/2018 1:05:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म 'धड़क' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमल मचा रही है। हालांकि फिल्म की शूटिंग के वक्त जाह्नवी की मां श्रीदेवी का निधन हो गया था।

हालांकि इसके बाद जाह्नवी ने काफी बहादुरी से खुद को और परिवार को संभाला और कुछ ही दिनों बाद फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पर लौट आईं।  फैंस से लेकर स्टार्स ने जाह्नवी की काफी सराहना भी की।  

हाल ही में जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में अपने उस मुश्किल समय के बारे में कुछ बातें बताईं मैं उस लम्हे अभी तक नहीं अपना पाई हूं। वो बेहद मुश्किल लम्हे थे जिसका हम सभी को सामना करना था। मैं चाहती थी कि अंतिम संस्कार के अगले दिन ही शूटिंग पर चली जाऊं, लेकिन शूट कैंसिल कर दिया गया था। मुझे लगा नहीं मुझे शूटिंग के लिए जाना चाहिए था।

मुझे सेट पर होना चाहिए। ऐसे मुझे इसलिए लग रहा था क्योंकि मैं जानती थी कि अगर मैं शूटिंग पर नहीं गई तो मैं सदमे में चली जाऊंगी। मैं यकीन के साथ कह सकती हूं कि अगर उन दिनों मेरे पास 'धड़क' नहीं होती, कैमरा के सामने एक्टिंग करने का मौका नहीं होता तो मेरी जिंदगी पास जिंदगी में आगे बढने का भी कोई मकसद नहीं रह जाता।

फिल्म की बात करें तो जाह्नवी और ईशान की फिल्म बॉक्स अॉफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही है। 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। 'सैराट' का बजट महज 4 करोड़ था जबकि 'धड़क' का बजट 50 करोड़ है। 'सैराट' मराठी फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है ऐसे में देखना होगा कि ईशान और जाह्नवी इसके कलेक्शन को मात दे पाएंगे या फिर नहीं। 


 

Punjab Kesari