बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही है ये एक्ट्रेस, गंगा आरती में भी हुईं शामिल

12/16/2019 9:48:58 AM

मुंबई: स्टार्स कहीं भी जाएं कैमरा उनके पीछे हमेशा ही रहता है। स्टार्स की पर्सनल लाइफ कभी भी किसी से छिपती नहीं हैं। कैमरे से बचने के लिए कई बार स्टार्स मुंह छुपाए घूमते नजर आते हैं। कभी सारा अली खान बुर्का पहनकर बाहर निकलती हैं तो कभी कार्तिक आर्यन लुक चेंज कर बाहर निकलते हैं।

 

वहीं अब हाल ही में एक और एक्ट्रेस इन दिनों अपने दोस्तों के साथ बनारस की गलियों में घूम रही हैं। यह एक्ट्रेस भी कैमरे से ही बचती दिख रही हैं। ये कोई और नहीं बल्कि दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर हैं।

जाह्नवी इन दिनों फ्रेंड्स संग बनारस की गलियों में घूम रही हैं। जाह्नवी बनारस की गलियों में चेहरा छिपा कर घूमती दिख रही हैं।

इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। तस्वीरों में वह दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं।

जान्हवी यहां गंगा आरती में भी शामिल हुईं। साथ ही जान्हवी यहां पर रिक्शा में घूम रही हैं और बनारस के लजीज व्यंजन का भी स्वाद चख रही हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म 'दोस्ताना 2' का फर्स्ट शेड्यूल खत्म किया है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य हैं। इसके अलावा जल्द ही 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में दिखेंगी। 

 

Smita Sharma