Diwali 2023: किसी ने लंहगे में ढाया कहर तो कोई वर्क नेट साड़ी पहन इठलाई, दीवाली पार्टी में छाया बॉलीवुड की यंग डिवाज के हुस्न का जादू

11/6/2023 12:11:56 PM

मुंबई: बी-टाउन में इस समय दीवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। 5 नवंबर को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बीते दिन अपने घर एक ग्रैंड दीवाली पार्टी होस्ट की थी।इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की। दिग्गज स्टार्स से लेकर आज की जनरेशन तक इस पार्टी में हर कोई पहुंचा। चलिए डालते हैं यंग दीवा के लुक्स पर एक नजर...

जाह्नवी कपूर

मनीष मल्होत्रा के दीवाली बैश में एक्ट्रेस जाह्नवी सौतेली बहन अंशुला कपूर संग स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। इस दौरान उन्होंने हैवी वर्क का गोल्डन लहंगा पहना हुआ था जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कलच कैरी किया और ओपन हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं अंशुला स्लिवर साड़ी में जच रही थीं।

सारा अली खान

एक्ट्रेस सारा अली खान ने दीवाली पार्टी के लिए उन्होंने पिंक कलर के लंहगे को चुना।इसके साथ उन्होंने हॉल्टर नेक का ब्लाउज पेयर किया था। हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों को रेट्रो बन बनाया था। 

अनन्या पांडे

मनीषा मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में अनन्या पांडे भी काफी सज-धज के पहुंची। इस दौरान उन्होंने लेमन कलर का लहंगा पहना हुआ था। एक्ट्रेस ने ग्रीन नेकलेस कैरी किया था। 

खुशी कपूर- सुहाना खान


खुशी कपूर भी सुहाना खान और अपनी द आर्चीज की स्टारकास्ट के साथ स्पॉट हुईं। उन्होंने भी हेवी वर्क का वेलवेट लंहगा पहुना था। इसके साथ एक्ट्रेस ने मांग टीका वियर किया। इसके साथ उन्होंने स्ट्रेट ओपन हेयर रखे थे। सुहाना की बात करें को वह रेड कलर का हेवी वर्क लंहगे और गोल्डन ब्लाउज में प्यारी लगीं।

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली  प्लेन रेड साड़ी के साथ हेवी एंब्राइडरी ब्लाउज में एलिंगेट लुक में दिखीं। 


कृति सेनन

पार्टी में कृति सेनन का लुक भी देखने लायक था। कृति सेनन ने पाउडर ब्लू हैवी वर्क नेट साड़ी को चुना।


 

Content Writer

Smita Sharma