क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर, चोटिल हाथ देख पैपराजी ने पूछा हाल तो एक्ट्रेस ने दिए ऐसा रिएक्शन

12/12/2021 11:32:41 AM

मुंबई: सपनों की नगरी मुंबई में बी-टाउन स्टार्स को कई जगह पर देखा जाता है। कभी इन स्टार्स को पार्टी करते, कभी मीटिंग तो कभी किसी फिल्म का प्रमोशन करते ये स्टार्स स्पाॅट हो जाते हैं।  मीडिया भी इनकी पूरी अपडेट रखती है। एयरपोर्ट हो या रेस्टोरेंट मीडिया कहीं भी इन्हें कैप्चर करने का मौका नहीं छोड़ती। फैंस स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेचैन रहते हैं। तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सामने आईं हैं हालांकि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है। दरअसल, इन तस्वीरों में जाह्नवी चोटिल नजर आ रही हैं। उनके बाएं हाथ पर प्लास्टर दिख रहा है। लुक की बात करें जाह्नवी ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में कूल दिख रहे हैं।

PunjabKesari

उन्होंने नो मेकअप लुक कैरी किया है। स्नीकर्स और स्टेटमेंट पर्स ने उसके लुक को परफेक्ट बना रहा है।  COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए जान्हवी मास्क लगा रखा है। 

PunjabKesari

जाह्नवी के हाथ में चोट देख पैपराजियों ने उनका हाल-चाल पूछा। जैसे ही पैपराजियों की नजर जाह्नवी पर पड़ी सभी ने पूछा कि क्या हुआ जाह्नवी जी ? मगर एक्ट्रेस ने कुछ जवाब नहीं दिया। इतना ही पैपराजी, उन्हें खुद का ख्याल रखने के लिए भी कहा मगर जाह्नवी बगैर कुछ कहे अपने कार में बैठ जाती हैं। जाह्नवी की ये हरकत यूजर्स को पसंद नहीं आती है।  एक यूजर ने लिखा-'इतना एट्टीट्यूड ठीक नहीं हैं।'

PunjabKesari

PunjabKesari

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'मीडिया वाले इतना पूछ रहे हैं मगर एक्ट्रेस को कम से कम कुछ तो बोलना चाहिए था।' एक और यूजर ने कमेंट किया- 'कितनी घमंडी है ये।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही 'दोस्ताना 2  'गुड लक जैरी', 'मिली', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News