ईशान को छोड़ इस अनजान शख्स के साथ बाहों में बाहें डाले नजर आईं जाह्नवी, देख होगी जलन

1/21/2018 3:36:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड और दिग्गज एक्ट्रैस श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक और अदाओं को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में मम्मी श्री देवी का लाडली  एक अनजान शक्श के साथ दिख रहीं है जो उनका हम उम्र है। वैसे ये शख्स कौन है इसके बारे में अभी कुछ पुष्टि नहीं हो पाई है। 

इन तस्वीरों में खास बात ये है कि जाह्नवी उस अनजान शख्स के काफी करीब दिखाई दे रही हैं। इतना ही नहीं सड़क पर चलते-चलते दोनों एक साथ बातें करते हुए भी दिखाई दे रहेें हैं। बताया जा रहा है कि जाह्नवी और उसका मिस्ट्री ब्वॉय बांद्रा इलाके स्तिथ एक रेस्ट्रॉन्ट में दिनर करतने पहुंचे थे।

इस दौरान जाह्नवी मैटलिक पैंट के साथ ब्लैक टॉप पहने हुए नजर आईं जिसमें वह काफी हॉट और सेक्सी लग रही थी। उनकी ड्रेसिंग आपको 90 के दशक की याद दिला देंगी। जी हां उन दिनों इसी तरह के कपड़े पहन एक्ट्रैसेस डांस किया करती थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ इसी तरह के ड्रेसिंग के साथ ही एक्ट्रैस ज़ीनत अमान ने ‘आप जैसा कोई मेरे ज़िन्दगी में’ गाने पर डांस किया था।

बता दें कि इन तस्वीरों में गजब बात ये है कि इस बार जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर नजर नहीं आए। क्योंकि वह अक्सर दोनों एक साथ डिनर करने जाते हैं।

वैसे इनके फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो दोनों ही धड़क फिल्म के लिए साथ शूटिंग करने में बिजी हैं। धड़क फिल्म 20 जुलाई के दिन रिलीज होने वाली है। यह मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहें हैं।