ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ शॉर्ट्स में दिखी जाह्नवी, कैटरीना की बातों से नहीं पड़ा कोई फर्क

6/3/2019 5:20:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड की 'धड़क' गर्ल जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल आइकन में से एक हैं। जाह्नवी अपने फैंस को अपनी जिम लुक से इंस्पायर्ड करती हैं। इन दिनों जाह्वी अपने जिम कॉस्ट्यूम को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान जाह्नवी पिंक और व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्राउन कलर की शॉर्ट्स के साथ देखा गया। इसके साथ उन्होंने व्हाइट ट्रांसपेरेंट व्हाइट टॉप पहना था।

बिना मेकअप के धड़क गर्ल काफी क्यूट और खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने जिम के बाहर मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। जाह्नवी का ये जिम लुक काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

जाह्नवी के शॉर्ट कपड़ों पर कैटरीना की चिंता 

बीते दिनों कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि जाह्नवी जिम में कुछ ज्यादा ही छोटे शॉर्ट्स पहनकर जाती है, जिसे देखकर मुझे काफी चिंता होती है।  

कैटरीना के इस बयान के कुछ घंटे बाद ही सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन का बचाव किया था।

अब जाह्नवी की ये तस्वीरें तो यही बयां कर रही हैं कि अब या तो उन्होंने जाने अनजाने में ये शॉर्ट्स पहने है या फिर हो सकता है कि वह इसके जरिए ये जताना चाह रही है कि उन्हें किसी की भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल ‘धड़क’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था।

इस फिल्म में वो ईशान के अपोजिट दिखाई दी थी।वहीं अब उन्होंने गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म के अलावा ‘तख्त’ भी साइन की है। 

जान्हवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

Neha