बिना ब्लाउज पहने Janhvi Kapoor ने दिखाई कातिलाना अदाएं! black and white photoshoot देख फैंस के छूटे पसीने!

3/9/2023 4:02:56 PM

मुंबई। जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। जाह्नवी ने अब तक के करियर में कई फिल्मों में काम किया हैं और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं। जाह्नवी अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट की फोटोज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब उनकी लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोड में जाह्नवी की हॉटनेस अदाएं देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। फोटोड में आप देखा जा सकता है कि जाह्नवी ने साड़ी तो पहनी है, लेकिन उन्होंने इसके साथ ब्लाउज नहीं पहना है। उन्होंने बिना ब्लाउज पहने ही फोटोशूट कराया है।

PunjabKesari

एन फोटोज में जाह्नवी कपूर का ये सिंपल लुक बेहद कातिलाना लग रहा है। उन्होंने काजल लगाया है और उनका मैसी बन उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। जाह्नवी कपूर ने अपने बालों में गजरा बांधा है, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने गले में एक नेकपीस कैरी किया है। इस सिंपल लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कई यूजर्स को उन्हें देखकर उनकी मां श्रीदेवी की याद आई है। वहीं, कई को उनमें स्मिता पाटिल की झलक दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'एनटीआर 30' के अलावा और कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। वह 'बवाल' में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था, जो मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News