Airport: ब्लश पिंक को-ऑर्ड सेट परफेक्ट दिखीं जाह्नवी,शिखर पहाड़िया संग वेकेशन पर निकलीं

10/9/2023 2:50:25 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सबसे पसंदीदा स्टार किड्स हैं। जाह्नवी अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। बीते कई समय से खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। भले ही एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी बनाए हैं लेकिन दोनों को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है।

हाल ही में इस रयूमर्ड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जाह्नवी-शिखर के एक साथ स्पाॅट होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रोमांटिक वेकेशन पर निकले हैं। जाह्नवी और शिखर जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो लोगों ने उनकी तस्वीरें खींच लीं।

वे एक ही समय पर पहुंचे हालांकि उन्होंने पैपराजी के सामने एक साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाईं। लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लश पिंक को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस ने मैचिंग पैंट के साथ पिंक क्रॉप टॉप, लॉन्ग श्रग के साथ पेयर किया था।

जाह्नवी ने बेज रंग के सैंडल ब्लैक हैंडबैग से अपने लुक को पूरा किया था। मिनिमल मेकअप, पिंग ग्लोस जाह्नवी के इस एयरपोर्ट लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान शिखर पहाड़िया लाइट ब्लू शर्ट डेनिम जींस में हैंडसम लग रहे हैं।शिखर-जाह्नवी की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। अगस्त में, शिखर और जाह्नवी को एक साथ तिरुपति में तिरुमाला मंदिर के दर्शन करते हुए देखा गया था। सितंबर में उन्हें अंबानी के गणपति विसर्जन के दौरान शिखर पहाड़िया के साथ डांस करते हुए भी देखा गया था।

काम की बात करें तो जाह्नवी को आखिरी बार वरुण धवन के साथ बवाल में देखा गया था। वह जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी। 


 

Content Writer

Smita Sharma