मां श्रीदेवी के पैतृक घर में मेहंदी, तिरूपति में सात फेरे, ड्रीम वेडिंग के लिए  जाह्नवी कपूर ने संजोए हैं ये सपने

8/2/2021 10:30:39 AM

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अच्छी पहचान बना ली है। एक्ट्रेस ने 4 फिल्मों की है, जिसमें उनके काम को खूब पसंद किया गया है। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर भी पूरी प्लानिंग की हुई है। हाल ही में जाह्नवी अपना पूरा वेडिंग प्लान बताया है।


जाह्नवी ने कहा- मैं सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं जो 2 दिन में हो जाए। मेरी बैचलरेट पार्टी कैप्री याच में हो और शादी तिरुपति में। मेहंदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में हो। रिसेप्शन को लेकर मुझे कोई एक्साइटमेंट नहीं है। रिसेप्शन जरूरी होता है क्या? नहीं न तो छोड़िए रिसेप्शन।


जाह्नवी ने आगे कहा- शादी की डेकोरेशन ट्रेडिशनल लेकिन सिंपल होगा। मोगरा और मोमबत्तियों से डेकोरेशन होनी चाहिए और 2 दिन में पूरी शादी हो जाए। मेरी शादी में ब्राइड्समेड्स खुशी और अंशुला कपूर होगी। मेरी शादी में खुशी और पापा इमोशनल हो जाएंगे तो ऐसे में अंशुला दीदी सब संभाल सकती हैं। 


इसके अलावा जाह्नवी ने कहा- मैं कांजीवरम या पट्टू पावड़ाई साड़ी पहनूंगी और वो गोल्ड की होगी। मेहंदी आउटफिट पिंक कलर का होगा और संगीत का आउटफिट येलो कलर का। मेरा पति समझदार होना चाहिए क्योंकि मैं अभी तक ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली हूं। जाह्नवी अपनी शादी की पूरी तैयारी कर ली है और अब बस लड़का मिलने की देरी है। 


काम की बात करें तो जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म 'गुड लक जैरी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में नजर आएंगी।

Content Writer

Parminder Kaur