''आई लव यू लब्बू, तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो''-मां की तीसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने शेयर किया श्रीदेवी के हाथों लिखा नोट

2/24/2021 11:49:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज यानि 24 फरवरी को तीसरी पुण्यतिथि है। साल 2018 में श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। जहां, होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था।

आज श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर श्रीदेवी के हाथों लिखे नोट की है,जिसे उन्होंने अपनी लाडली के लिए लिखा है।

इस नोट में लिखा है-'आई लव यू लब्बू, तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो।' इस पोस्ट को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में 'मिस यू' लिखा है। 

मां की तीसरी पुण्यतिथि पर बहन खुशी और पापा संग की पूजा

श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर सोमवार को श जाह्नवी ने बहन खुशी और पापा बोनी संग तिथि (हिंदी कैलेंडर) के अनुसार पूजन किया। तिथि के अनुसार 22 फरवरी को यह  पूजा की जानी थी। ऐसे में श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि से पहले बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने चेन्नई में पूजा-अर्चना की। बता दें कि साल 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद हर साल परिवार चेन्नई के मायलापोर में दिवंगत एक्ट्रेस के घर जाकर उनकी स्मृति में पूजा करने जाता है।

जाह्नवी अक्सर मां को याद कर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। साल 2020 में मां की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने मां संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में नन्हीं जाह्नवी मां के गले लगे दिख रही है। तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने 'मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं' लिखा था।

Content Writer

Smita Sharma