''आई लव यू लब्बू, तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो''-मां की तीसरी पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने शेयर किया श्रीदेवी के हाथों लिखा नोट

2/24/2021 11:49:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज यानि 24 फरवरी को तीसरी पुण्यतिथि है। साल 2018 में श्रीदेवी एक शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। जहां, होटल के बाथरूम में उन्होंने दम तोड़ा था।

PunjabKesari

आज श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने एक खास तस्वीर शेयर की। ये तस्वीर श्रीदेवी के हाथों लिखे नोट की है,जिसे उन्होंने अपनी लाडली के लिए लिखा है।

PunjabKesari

इस नोट में लिखा है-'आई लव यू लब्बू, तुम दुनिया की बेस्ट बेबी हो।' इस पोस्ट को शेयर कर जाह्नवी ने कैप्शन में 'मिस यू' लिखा है। 

Bollywood Tadka

मां की तीसरी पुण्यतिथि पर बहन खुशी और पापा संग की पूजा

श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि पर सोमवार को श जाह्नवी ने बहन खुशी और पापा बोनी संग तिथि (हिंदी कैलेंडर) के अनुसार पूजन किया। तिथि के अनुसार 22 फरवरी को यह  पूजा की जानी थी। ऐसे में श्रीदेवी की तीसरी पुण्यतिथि से पहले बोनी कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने चेन्नई में पूजा-अर्चना की। बता दें कि साल 2018 में श्रीदेवी की मौत के बाद हर साल परिवार चेन्नई के मायलापोर में दिवंगत एक्ट्रेस के घर जाकर उनकी स्मृति में पूजा करने जाता है।

Bollywood Tadka

जाह्नवी अक्सर मां को याद कर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। साल 2020 में मां की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर जाह्नवी ने मां संग अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में नन्हीं जाह्नवी मां के गले लगे दिख रही है। तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने 'मां, मैं आपको रोज बहुत याद करती हूं' लिखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News