Pics: बर्लिन पहुंची जाह्नवी कपूर ने साइड कट फ्लोरल ड्रेस में बिखेरा जलवा, घास पर लेटी किसी के ख्यालों में खोई नजर आईं एक्ट्रेस

6/11/2022 5:53:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तो उन्होंने लोगों का दिल जीता ही है, वहीं अपने फैशन सेंस से भी एक्ट्रेस अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। इन दिनों जाह्नवी कपूर बर्लिन में टूर काट रही हैं। वहां से आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना रही है। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर फ्लोरल टॉप और डेनिम जैकेट पहने बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

 

घास पर लेट कैमरे के सामने वह कातिलाना पोज दे रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस फ्लोरल साइड कट ड्रेस में खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 

समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज देती हुई एक्ट्रेस फैंस को दीवाना बना रही हैं। कई तस्वीरों में वह किसी के ख्यालों में खोई भी नजर आ रही हैं।


 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें, जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग के लिए बर्लिन पहुंची है, जहां उनके साथ वरुण धवन भी पहुंचे हुए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस तख़्त, दोस्ताना 2 और रणभूमि जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati