Pics: बर्लिन पहुंची जाह्नवी कपूर ने साइड कट फ्लोरल ड्रेस में बिखेरा जलवा, घास पर लेटी किसी के ख्यालों में खोई नजर आईं एक्ट्रेस

6/11/2022 5:53:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तो उन्होंने लोगों का दिल जीता ही है, वहीं अपने फैशन सेंस से भी एक्ट्रेस अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। इन दिनों जाह्नवी कपूर बर्लिन में टूर काट रही हैं। वहां से आए दिन वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना रही है। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर फ्लोरल टॉप और डेनिम जैकेट पहने बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

PunjabKesari

 

घास पर लेट कैमरे के सामने वह कातिलाना पोज दे रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस फ्लोरल साइड कट ड्रेस में खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। ओपन हेयर्स से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

समंदर किनारे एक से बढ़कर एक पोज देती हुई एक्ट्रेस फैंस को दीवाना बना रही हैं। कई तस्वीरों में वह किसी के ख्यालों में खोई भी नजर आ रही हैं।


 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


फैंस हसीना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग के लिए बर्लिन पहुंची है, जहां उनके साथ वरुण धवन भी पहुंचे हुए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस तख़्त, दोस्ताना 2 और रणभूमि जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News