प्रिंटेड बिकिनी पहन श्रीदेवी की लाडली ने लगाई पूल में छलांग,तस्वीरें देख आप भी कहेंगे ''समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो''

1/19/2022 1:09:39 PM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ननी कपूर बी-टाउन की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जाह्नवी ने 4 साल पहले फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में कदम रखा। वहीं अब कुछ सालों में जाह्नवी ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। एक्टिंग ही नहीं जाह्नवी ने लुक्स के चलते भी लोगों का दिल जीता।  सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज से धमाल मचाए रखती हैं।

PunjabKesari

एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने बिकिनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिन पर आपकी नजरें टिक जाएंगी। जाह्नवी की इन तस्वीरों को देख आप भी 'समंदर में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो' बोल गुनगुनाएंगे।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में वह फ्लोरल प्रिंट बिकिनी में पानी के अंदर नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं।  फैंस को उनकी ये अदाएं बहुत पंसद आईं और उन्होंने जमकर प्यार बरसाया है।

PunjabKesari

बीते दिनों जाह्नवी कपूर ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें से कुछ तस्वीरों में वह स्वीमिंग पूल किनारे पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वह व्हाइट ट्रांसपेरेंट टॉप और हॉट पैंट में पोज देती दिख रही हैं। जाह्नवी कपूर ने इस पोस्ट में लिखा था-खुद की केयर करने वाला वीकेंड मनाइए।

PunjabKesari

कोरोना की चपेट में आईं थी जाह्नवी 

जाह्नवी कपूर ने हाल में ही पोस्ट में बताया था कि उन्हें और उनकी बहन खुशी कपूर को कोरोना हो गया है। 3 जनवरी को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि अब वह दोनों ही कोरोना को मात दे चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर की पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रॉजेक्ट हैं। जान्‍हवी कपूर आने वाले समय में फिल्म 'गुड लक जेरी', फिल्म 'दोस्ताना 2', और फिल्म 'तख्त' में काम करते दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News