फोटोग्राफर्स के कहने पर बोनी कपूर ने उतारा मास्क तो सबके सामने बेटी जाह्नवी ने लगा दी डांट, भड़कते हुए बोली-गलत अडवाइस मत दो

10/20/2021 11:55:29 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया गया। हमेशा हंसते हुए पैपराजी को पोज देने वाली जाह्नवी इस बार मुंबई एयरपोर्ट पर नाराज हो गईं, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari

दरअसल, एयरपोर्ट पर पापा संग स्पाॅट हुईं जाह्नवी कैप्चर करने आए फोटोग्राफर्स ने बोनी कपूर से मास्क उतारने के लिए कहा जिसपर जाह्नवी भड़क जाती हैं।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फोटोग्राफर्स के कहने पर बोनी कपूर अपना मास्क उतार देते हैं। यह देखकर जाह्नवी एकदम परेशान हो जाती हैं। जाह्नवी  पापा की तरफ मुड़कर उन्हें ऐसा करने से मना करती हैं।

PunjabKesari

इस फोटोग्राफर्स कहते नजर आ रहे हैं- 'जान्हवी जी कुछ नहीं होगा।' इसके बाद जाह्नवी फोटोग्राफर से भड़कते हुए कहती हैं-'होगा, ऐसी गलत सलाह मत दीजिए।' जाह्नवी का इस तरह अपने पिता के लिए प्रोटेक्टिव होना दिखाता है कि वो किस तरह अपनी मां श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद पिता का ध्यान रख रही हैं।

PunjabKesari

इसके बाद फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी कपूर को अपना टैटू दिखाने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने वो दिखाने से मना कर दिया। जान्हवी ने कहा- 'बहुत देख लिया, मैंने इंस्टाग्राम पर डाल दिया।' मालूम हो कि हाल ही में जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के लिखे नोट की सबसे खूबसूरत लाइन अपने हाथों पर टैटू के रूप में बनवाया, जिसका वीडियो भी उन्होंने शेयर किया था। इस टैटू पर लिखा है- I love you my Labbu, जो श्रीदेवी ने कभी जाह्नवी के लिए लिखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इनमें गुड लक जेरी और दोस्ताना 2 जैसे नाम शामिल है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News