मां श्रीदेवी को लेकर बेटी जाह्नवी कपूर ने कह डाली इतनी बड़ी बात

1/17/2020 1:58:10 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी खूबसूरत अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वह इन दिनों कई फिल्मों में काम कर रही हैं। जाह्नवी ने अपने माता पिता को लेकर एक बात कही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा, मैं इसे एक जिम्मेदारी के रूप में सोचती हूं। मेरे परिवार और मेरी मां को दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिली हैं। इसके कारण मुझे भी ऐसा ही प्यार मिला है। मुझे अब यह साबित करने के लिए अपने दम पर और अधिक महेनत करनी होगी, ताकि मैं यह साबित कर सकूं कि मैं इस लायक हूं।        
PunjabKesari
जाह्नवी कपूर को लगता है कि यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह अपने स्टारडम से ज्यादा मां से जुड़ी भावनाओं को पूरा करें। उन्होंने आगे कहा कि वह अपनी मां से बड़ी स्टार बनने के बारे में नहीं सोच रही है। मुझे नहीं लगता कि यह किसी के लिए भी संभव है। मैं उनसे अलग हूं। हमारे काम से जुड़ा हमारा भाव समान है। 
PunjabKesari
उन्होंने जिस तरह की मेहनत की, वह डीएनए और कंडीशनिंग मेरे अंदर भी समा गई है। मैं स्टारडम के लिए नहीं मर रही हूं, मैं यहां अच्छा काम करने के लिए आई हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News