अश्लील साइट पर मेरी तस्वीरें डाली, लड़कों ने उड़ाया मजाक..13 साल की उम्र में हैरेस हुई जाह्नवी कपूर का छलका दर्द

5/19/2024 4:40:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी टीम के साथ जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में करण जौहर और राजकुमार राव से बात करते हुए बुरे वक्त को याद किया और अपने फैंस को चौका दिया है।


 
दरअसल, धर्मा प्रोडक्शन के अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस करण जौहर के साथ अपने संघर्ष के बारे में बात करती हैं। इस दौरान जाह्नवी ने कहा, "पहली बार मैं मीडिया के द्वारा हैरेस तब हुई थी, जब शायद मैं 12 या 13 साल की थी। मैं अपनी मॉम और डैड के साथ एक इवेंट में गई थी। मेरी तस्वीर ऑनलाइन अपलोड हुईं। इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया उस वक्त शुरू ही हुआ था। मुझे एक अश्लील जैसी दिखने वाली साइट पर अपनी तस्वीरें मिलीं और मेरे स्कूल के लड़के इसे देखकर हंस रहे थे।"


 
जाह्नवी ने आगे कहा, ''ऐसी परिस्थिति से निकलना बहुत मुश्किल था। मुझे इससे निपटने की जरूरत थी। मुझे यकीन है कि लोग अलग तरीके से इससे उबर जाएंगे। मैं जिस तरह से इसे समझा रही हूं, यह उससे भी ज्यादा मुश्किल रहा है। यह एक चरित्र हनन है, जो लड़की तब सामना करती है, जब वह बोल्ड कपड़ों में सहज महसूस करती है।"


वहीं, जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' बहुत जल्द यानी 31 मई को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News