जिम विअर में जाह्नवी कपूर का कूल अंदाज,योगा क्लास के बाहर 47 की मलाइका ने भी दिखाई फिट बाॅडी

9/20/2021 3:40:43 PM

मुंबई: 'फिट हैं तो हिट हैं' बी-टाउन हसीनाओं के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। एक्ट्रेस  कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन वह वर्कआउट के लिए समय जरूर निकाल लेती हैं। इन हसीनाओं को कभी जिम तो कभी योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा को योगा क्लास के बाहर तो जाह्नवी कपूर को जिम के बाहर देखा गया। आइए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के बांद्रा इलाके में जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान जाह्नवी ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शाॅर्ट्स में नजर आईं। कोरोना से बचने के लिए जाह्नवी ने मैचिंग ब्लैक मास्क यूज किया था। जाह्नवी का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' और गुड लक जैरी में भी नजर आने वाली है।

PunjabKesari


मलाइका अरोड़ा

मलाइका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो जिम या योगा जाना शायद ही भूलती हैं। 47 की उम्र में वह अपनी फिटनेस के लिए ग्लैमर इंडस्ट्री में जानी जाती हैं।इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो मलाइका ब्लैक टॅप और स्किनफिट शाॅर्ट्स में  नजर आईं।

PunjabKesari

उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए। मलाइका का हॉट अंदाज देख आपकी सांसे थम जाएंगी। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News