फिट है तो हिट हैं: जाह्ववी-नुसरत समेत जिम के बाहर यूं स्पाॅट हुईं बी-टाउन की एक्ट्रेस

6/5/2019 4:12:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को आए दिन कहीं न कहीं स्पॉट किया जाता है। इन हसीनाओं को अक्सर जिम के बाहर स्पाॅट किया जाता है। बॉलीवुड हसीनाएं अपने काम को लेकर चाहे जितने मर्जी बिजी रहें, लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम हिस्सा है। फिट हैं तो हिट हैं, स्टार्स के लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर, नुसरत भरूचा और रकुल प्रीत तो जिम और योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। तो चलिए डालते हैं एक नजर इन हसीनाओं के जिम लुक पर...

 

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। जाह्नवी आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 22 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अक्सर जिम आते जाते हुए नजर आती है। हाल ही में उन्हें जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान पर्पल मिनी शॉर्ट्स के साथ क्राॅप टाॅप में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए बैग कैरी किया था। नो-मेकअप लुक में भी वो काफी क्यूट लग रही थीं।

'धड़क गर्ल' ने पैपराजी को खूब पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों वह कारगिल गर्ल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जान्हवी जल्दी ही राजकुमार राव के साथ जहां फिल्म रुहअफ्जा में दिखाई देंगी।

 

 नुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को योगा क्लास के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नुसरत ने रेड कलर के नोटिड टाॅप के साथ ब्लैक कलर की स्किन फिट जैगिंग में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं।  नुसरत ने अपने लुक को शेड्स से कम्पलीट किया था। इस दौरान नुसरत फोन में बिजी दिखीं हालांकि मीडिया को देख उन्होंने फोन साइड में रखकर उन्हें कई पोज दिए।

काम की बात करें तो नुसरत इन दिनों दो फिल्मों ‘तुरर्म खां’ और ‘ड्रीम गर्ल’ की शूटिंग में बिजी हैं।‘तुरर्म खां’ में जहां उनके अपोजिट राजकुमार राव होंगे, वहीं ‘ड्रीम गर्ल’ में वे आयुष्मान खुराना के अपोजिट होंगी। 

 

रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह को योगा क्लास के बाहर स्पाॅट किया है। इस दौरान रकुल सी ग्रीन कलर के गंजी टाॅप और ग्रे जैगिंग में कूल लुक में दिखीं। नो-मेकअप लुक में भी वो काफी खूबसूरत दिखीं। रकुल ने पैपराजी को खूब पोज दिए। इस दौरान रकुल ने हाथ में एक बोतल पकड़ी थी।  

काम की बात करें तो रकुल की फिल्म 'दे दे प्यार दे' हाल ही में रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और तब्बू थे। फिल्म को लोगों ने कैाफी पसंद किया। इसके अलावा वह फिल्म मरजावां में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में रकुल के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया हैं। 

Smita Sharma