शिफॉन साड़ी में जाह्नवी ने करवाया जबरदस्त फोटोशूट, धड़क गर्ल की खूबसूरती पर लट्टू हुए फैंस

9/21/2022 2:54:48 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपनी  स्टाइल स्टेटमेंट के चलते भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। हसीना को अक्सर वेस्टर्न ड्रेस में अपनी कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट करते देखा जाता है। हालांकि इंडियन स्टाइल के कपड़ों में भी वह कहर ढाने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उन्होंने साड़ी लुक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी शिफॉन की हल्की साड़ी में नजर आ रही हैं। 'धड़क गर्ल' फ्लोरल प्रिंट शिफाॅन साड़ी में बला खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

हसीना के ब्लाउज पर भी मैचिंग फ्लोरल प्रिंट दिख रहे थे। वहीं पतली स्ट्रैप्स उनके लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने का काम कर रही थी। 

PunjabKesari

अपने इस लुक को जान्हवी ने मिनिमल मेकअप और ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स से कम्पलीट किया था। उनका लुक बहुत ही फ्रेश और ब्रिजी लग रहा था। जाह्नवी इठलाते बलखाते कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव की फिल्म 'मिस और मिसेज माही', वरुण धवन के साथ 'बवाल' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह सनी कौशल के साथ 'मिली' में भी नजर आएंगी।  ये जान्हवी और उनके पापा बोनी कपूर का पहला कोलैबोरेशन होगा क्योंकि बोनी कपूर मिली को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News