हाई स्लिट गाउन में जाह्नवी का हॉट अवतार, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए दीवाने

11/6/2019 9:48:51 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में अगर को स्टार किड है जो अपने फैशन की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं तो वह जान्हवी कपूर। पिछले साल 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी की बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वह अपने लुक्स और फिटनेस के लिए जानी जाती है।

रेड कार्पेट इवेंट हो या सिर्फ रेगुलर जिम डे, जान्हवी ने अपने ट्रेंडी स्टाइल से महफिल लूट ही लेती है। कई युवा लड़कियां उन्हें स्टाइल आइकन के रूप में देखती हैं और जान्हवी उन्हें कभी निराश नहीं करती हैं। हाल ही में धड़क स्टार ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह ऑफ शोल्डर पर्पल हाई स्लिट गाउन में बेहद हाॅट दिख रही हैं। इसके साथ सटबल मेकअप, मैसी हेयरस्टाइल, न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही है।

ज्वैलिरी की बात करें तो जाह्नवी ने नेकलेस और ब्रैस्लेट के साथ लुक को कंप्लीट किया है। जाह्नवी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जाह्ववी की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। वे उनकी तस्वीरों पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं।   

काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म 'कारगिल गर्ल' की शूटिंग खत्म की है। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा', कार्तिक आर्यन संग 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

Smita Sharma