रेड ड्रेस में कहर ढा रही हैं जाह्नवी कपूर, तस्वीरों से नजरें नहीं हटा पाएंगे

4/7/2019 11:29:40 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर स्टाइलिश और बेहद हॉट अवतार में नजर आती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

दरअसल, फैशन डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने इंडस्ट्री में कामयाबी के 20 साल पूरे कर लिए हैं। सब्यासाची बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिज़ाइनर में से एक हैं।

उन्होंने तमाम सेलिब्रिटी के आउटफिट तैयार किए हैं। उन्हीं के डिज़ाइन किए ड्रेसेस में शनिवार देर रात हुई पार्टी में कई स्टार्स पहुंचे। इस खास मौके पर जाह्नवी भी पहुंची। 

इस दौरान धड़क गर्ल रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी ने अपने अंदाज़ से इस दौरान सभी को इम्प्रेस किया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी बेहद कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

ड्रेस के साथ शॉर्ट कर्ली हेयर और मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। जाह्नवी का न्यू हेयरकट उनपर काफी सूट कर रहा है। 

बता दें कि जाह्नवी काफी कम समय में बॉलीवुड की बेहतरीन फैशनिस्ट में शामिल हो गई हैं। उनके स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। फैंस उनके लुक और अदाओं को देखने के लिए बेताब रहते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों धड़क गर्ल कारगिन गर्ल यानी गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ मिर्जापुर फेम पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं। इस बायपोकि के अलावा जाह्नवी फिल्म निर्माता दिनेश विजन की फिल्म 'रूह-आफजा' तथा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी।

Neha