जाह्नवी के साड़ी लुक ने इंटरनेट पर मचाया कोहरम, ''धड़क गर्ल'' की दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस

12/8/2019 9:06:03 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। जान्हवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर जानी जाती हैं। फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद जाह्नवी के फैशन स्टेंटमेंट में भी काफी बदलाव आया है।

अपने रेड कार्पेट से लेकर इवेंट्स और रेग्युलर आउटफिट्स में दिखने वाली जाह्नवी किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। सामने आईं तस्वीरों में जाह्नवी मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की साड़ी में गजब दिख रही हैं।

जाह्नवी की ये तस्वीरें किसी वेडिंग की हैं। लुक की बात करें तो दोस्ताना 2 एक्ट्रेस शाइनी साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैँ। इसके साथ मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और स्लिवर ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

जाह्नवी की ये तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं। फैंस जान्हवी की इन दिलकश अदाओं की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म 'दोस्ताना 2' का फर्स्ट शेड्यूल खत्म किया है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य हैं। इसके अलावा जल्द ही 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' फिल्म में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ अंगद बेदी भी नजर आएंगे। जाह्नवी करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में दिखेंगी। 

Smita Sharma