डीप नेक ड्रेस में छाईं जाह्नवी कपूर , 'धड़क गर्ल' की अदाएं देख छूट जाएंगे पसीने

10/6/2019 9:01:59 AM

मुंबई: 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। जाह्ववी का जिम लुक हो या एयरपोर्ट उनका हर अंदाज गजब होता है। 22 की जाह्नवी अपनी ड्रेसिंग से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

जाह्ववी को अच्छे से पता है कि फैशन को कैसे टाॅप पर रखना है। लड़कियां उनकी ड्रेसिंग सेंस को फाॅलो करती हैं। हाल ही में जाह्ननी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल, बीती रात मुंबई में एले ब्यूटी अवॉर्ड्स हुए जिसमें बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने जलवे बिखेरती नजर आईं। जाह्नवी भी इसी अवार्ड शो में पहुंची। इस दौरान जाह्नवी बेहद खास अंदाज में रेड कार्पेट पर पहुंचीं।

अवार्ड शो में धड़क गर्ल ब्राउन कलर की डीप नेक ड्रेस में दिखीं। इस आउटफिट में डीप साइड कट्स थे। जाह्नवी ने अपवी इस बोल्ड लुक को न्यूड मेकअप और लाइट लिपस्टिक से साथ कंप्लीट किया था।

तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। सामने आईं इन तस्वीरों में जाह्नवी कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग खत्म की है। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं।यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ रूही अफ्जा, कार्तिक आर्यन संग दोस्ताना 2 और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगी। 

 

 

 

 

 

Smita Sharma