ब्लू बिकिनी टॉप और मिनी स्कर्ट में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया तापमान, मालदीव से शेयर की सेक्सी तस्वीरें

12/11/2022 1:58:16 PM

मुंबई। यह कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह जानती है कि अपने फैशन चॉइसेज के साथ कैसे अपने फैंस को अट्रेक्ट किया जाता है। चाहे वह एथनिक वियर हो, वेस्टर्न वियर हो या एथलीजर हो, एक्ट्रेस हमेशा अपने फैशन गेम के साथ टॉप पर रहती हैं। ट्रेंड को बरकरार रखते हुए उन्होंने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुद की मदहोश कर देने वाली तस्वीरें साझा कीं हैं।

तस्वीरों में अभिनेत्री को ब्लू बिकिनी टॉप और डेनिम स्कर्ट पहने हुए देखा जा सकता है, वह हाथ में नारियल पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। दूसरी तस्वीर में जाह्नवी अपने बालों को लहराते हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं, उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया है "ऑन एन आईलैंड इन दी सन”।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

तस्वीरें साझा किए जाने के तुरंत बाद, जान्हवी के कई फैंस ने उन पर तारीफ की बौछार करने के लिकर दी। जान्हवी के दोस्त ओरहान ओरहान अवत्रमणि सबसे पहले कमेंट पोस्ट करने वालों में शामिल थे। उन्होंने लिखा, "मैं एक द्वीप पर हूं, तब भी जब हम करीब होते हैं। वहीं, एक फैन ने लिखा, "बहुत बढ़िया," दूसरे ने कहा, "बहुत हॉट।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'मिल्ली' में नजर आई थीं और अब वरुण धवन के साथ फिल्म 'बावल' में नजर आएंगी। इसके अलावा, उन्होंने फिर से मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए अपने रूही सह-कलाकार राजकुमार के साथ सहयोग किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News