हुडी में श्रीदेवी की लाडली का कूल लुक, जिम के बाहर यूं दिए पोज

1/13/2020 2:05:55 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जान्हवी कपूर टिनसेल टाउन की सबसे फैशनलेबल सेलेब्स में से एक हैं। जाह्नवी किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस कोड्रेसिंग सेंस से लोगों को अपनी ओर खींचना अच्छे से आता है।

23 साल की जाह्ववी अपनी फिटनेस की तरफ भी पूरा ध्यान देती हैं। उन्हें आए दिन जिम, योगा या पाइलेट्स क्लास के बाहर देखा देखा जाता है। बीती शाम एक्ट्रेस को जिम के बाहर देखा गया।

हर बार की तरह इस बार भी 'धड़क गर्ल' ने अपने लुक से फैंस को इंप्रेस किया। इस दौरान श्रीदेवी की लाडली मेहरून कलर की हुडी के साथ ब्लैक एंड व्हाइट शाॅर्ट्स में कूल दिखीं।

अपने लुक को कम्फर्टेबल रखते हुए उन्होंने पिंक स्ट्रैप्ड चैपल को चुना। इस दौरान उन्होंने एक स्लिंग बैग भी कैरी किया था। जिम के बाहर एक्ट्रेस ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में वेब सीरीज गोस्ट स्टोरीज में नजर आईं हैं। यह वेब सीरीज 1 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

इसके अलावा जाह्नवी इन दिनों कार्तिक आर्यन और लक्ष्य  'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। जाह्नवी जल्द ही 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में दिखेंगी। 

Smita Sharma