बैकलेस ड्रेस में जाह्नवी का प्रिंसेंस लुक,''धड़क गर्ल'' की स्माइल पर फिदा हुए फैंस

7/24/2021 3:05:46 PM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने हर लुक्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। जाह्नवी अपने स्टाइल और कम्फर्ट दोनों को बैलेंस करके चलती हैं।यही वजह है कि उनका फैशन हमेशा ही चर्चा में रहता है। एयरपोर्ट से लेकर पार्टी और अवार्ड्स इवेंट में जाह्नवी अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक के सारी लाइलाइट लूट लेती हैं। हाल  ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका प्रिसेंस लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लू कलर नेट गाउन में ग्लैमरस लग रही हैं।जाह्नवी का ये गाउन बैकलेस है जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहा है। मिनिमल मेकअप, मैसी हेयरस्टाइल, ब्राउन मैट लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।जाह्नवी की मुस्कान पर तो यूजर्स दिल हार गए हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर इंस्टा पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं। कभी जाह्नवी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं तो कभी देसी अवतार से सुर्खियों में आ जाती हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। जाह्नवी की अपकमिंग फिल्मों में 'गुड लक जैरी', 'दोस्ताना 2' शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News