Fresh Photos: बॉडीकॉन स्लिट ड्रेस में जाह्नवी का किलर लुक, धड़क गर्ल की तस्वीरें देख डोल जाएगा आपका मन

5/16/2022 9:23:05 AM

मुंबई: 'धड़क गर्ल' उर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का फैशन इतना कमाल है कि वह हर एक आउटफिट में हसीन लगती हैं। वह जब भी किसी पार्टी या इवेंट में स्पॉट होती हैं तो लोग उनके लुक्स को देखते ही रह जाते हैं। उनका फैशन ऐसा होता है जिससे यंग गर्ल्स भी टिप्स ले सकती हैं। जान्हवी के वॉर्डरोब कलेक्शन मेंग्लमैरस अटायर्स से लेकर सिंपल स्टाइल वाले सिल्हूट्स भी शामिल हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही एक फोटोशूट रिसेन्टली जान्हवी ने कराया है, जिसमें वह मरून कलर की बोल्ड ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी ग्लिटरी बॉडीकॉन ड्रेस में दिख रही हैं।

PunjabKesari

उनकी इस ड्रेस में बिलो द बस्ट पोर्शन पर टाइट फिटिंग के साथ माइक्रो प्लीट्स भी नजर आ रही थीं, जिसमें उनकी साइड कर्व्स और टोन्ड ऐब्डमन हाईलाइट हो रही थी। उन ड्रेस में बैक डिटेलिंग भी काफी खास थी क्योंकि इसे बैकलेस रखा गया था जिसे फ्लॉन्ट करने में जान्हवी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

PunjabKesari

वहीं फ्रंट पर ड्रेस का थाई-हाई स्लिट उनके टोन्ड लेग्स को फ्लाॅन्ट कर रहा है। इस फोटोशूट में उन्होंने अपने मेकअप पर खास ध्यान दिया।

PunjabKesari

उन्होंने ड्रेस से मैचिंग का आईशैडो, ब्लश विंग्ड आईलाइनर और पिंक कलर का लिप शेड लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ा था। उनका ये फोटोशूट बेहद किलर है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari

काम की बात करें जाह्नवी के पास कई फिल्म हैं जिनमें गुड लक जैरी,मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही और बावल शामिल है। 

PunjabKesari

Janhvi Kapoor

PunjabKesari

Janhvi Kapoor

PunjabKesari

Janhvi Kapoor

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News