Pics: चर्चा में है जाह्नवी कपूर का Glam Look, रेड लहंगे में करवाया स्टाइलिश फोटोशूट

8/18/2021 3:14:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस में से हैं जो वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हर लुक से फैंस को खींच लेते हैं। जाह्नवी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने अपनी जबरदस्त लुक की तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाई है। एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरों इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जाह्नवी सीक्वेंड रेड लहंगे में बला की खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

जान्हवी ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए डेवी फाउंडेशन, पिंक लिप्स, हाई-लाइटेड चीक्स, मस्कारा, डार्क आई-ब्रोज और बालों को सेंटर पार्टेड करते हुए कर्ल्स में खुला छोड़ा था।

PunjabKesari

जाह्नवी जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'रूही' में राजुकमार राव के साथ नजर आई थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'गुड लेक जेरी', 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इसी महीने में मलयालम हिट 'हेलेन' के रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News