मुंबई की बारिश का खूब मजा ले रही हैं जाह्नवी कपूर, ''धड़क गर्ल'' की मुस्कान पर दिल हारे फैंस

6/13/2021 10:38:04 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स इन दिनों मुंबई में हो रही भारी बारिश का मजा उठा रहे हैं। स्टार्स लगातार सुहावने मौसम में बिताए पलों की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। मुंबई में हो रही भारी बारिश का मजा उठाने वालों की लिस्ट में धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल हैं। बारिश का आनंद लेते हुए जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट में शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

जाह्नवी अपने घर के गार्डन में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो वह जाह्नवी व्हाइट कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस में स्टनिंग नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, पेनडेंट उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

जाह्नवी के चेहरे के मुस्कान हर किसी का दिल जीत रही है। तस्वीरों में कभी वह डांस कर रही हैं तो कभी लेटकर पोज दे रही हैं। जाह्नवी ने इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा- 'म्यूजिक ना सुन पाने वाले लोग उन लोगों को पागल समझते हैं जो डांस करते हुए नजर आते हैं।' फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे
जाह्नवी आखिरी बार राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ फिल्म रूही में नजर आईं थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह दोस्ताना 2 और गुड लक जैरी में नजर आने वाली हैं।

Content Writer

Smita Sharma