शॉर्ट ड्रेस पहन इवैंट में पहुंची जाह्नवी कपूर, ग्लैमरस लुक आया सामने

9/13/2018 2:47:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में एक लॉन्च इवेंट में पहुंची। इस दौरान जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही थी। जाह्नवी ने इस समय पिंक-रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

खुले बाल और उनके गोल्डन कलर के इयररिंग्स इस लुक पर चार चांद लगा रहे थे। जाह्नवी की इस खूबसूरत ड्रेस को प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

खास बात यह है कि जब तक वह इस इवेंट में रही, उनके चेहरे पर स्माइल रही। जाह्नवी ने इवेंट खत्म होने के बाद मीडिया फोटोग्राफर्स को खूब पोज दिए और इस दौरान की कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरु कर दिया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

बता दें कि फिल्म धड़क के बाद जाह्नवी के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है। जल्द ही जाह्नवी करण जौहर की नई फिल्म तख्त में नजर आएंगी। मुगल एरा की इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा कई और सितारे दिखेगें। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

अनिल कपूर से लेकर विक्की कौशल, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और आलिया भट्ट भी इस फिल्म में चार चांद लगाएंगे। माना जा रहा है कि साल 2020 में ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तख देगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Konika