जाह्नवी के देसी अंदाज ने मचाया कोहरम, श्रीदेवी की लाडली के कजरारे नैनों छीना चैन और करार

12/5/2021 11:31:41 AM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई हैं। साल 2018 में धड़क से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी भले ही कम फिल्मों में दिखीं लेकिन वह  इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स बन गई हैं।

PunjabKesari

डेब्यू के बाद से ही जाह्नवी ने अपने सरटॉरियर फैशन से लोगों का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस अपने वर्कआउट लुक से रेड कार्पेट तक के लुक्स से फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं।  

PunjabKesari

हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी का देसी अवतार देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जाह्नवी पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक के साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया। मिनिमल मेकअप, बड़ी बड़ी झुमकी और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए जाह्नवी लोगों के दिलों पर वार कर रही हैं। जाह्नवी की कजरारी आंखों के वार से बचना फैंस के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है।

PunjabKesari

अपने तीखे नैनों से धड़क गर्ल ने लोगों के दिलों पर तीर चला दिए। जाह्नवी कपूर के देसी अंदाज को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही 'दोस्ताना 2' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह 'गुड लक जैरी', 'मिली', 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगी।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News