अपने ही अंदाज में ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' के प्रमोशन में जुटीं जाह्नवी, व्हाइट शर्ट के साथ मिनी स्कर्ट में दिखीं ग्लैमरस

5/15/2024 4:13:49 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। फिल्म की प्रमोशन के दौरान जाह्नवी अपने लुक्स से फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में फिर फिल्म के प्रमोशन के लिए स्पॉट किया गया, जहां वह एक बार फिर अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर अब खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी कपूर व्हाइट शर्ट के साथ ग्रीन मिनी स्कर्ट में नजर आईं, जिसके ऊपर से व्हाइट नेट लगी हुई है।

PunjabKesari

इस स्कर्ट के साथ मैचिंग एक्ट्रेस ने ग्रीन हाई हील्स भी पहनी है। गले में चेन्स और हाथ में ब्रेसलेट से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

खुले बालों के साथ न्यूड से मेकअप में जाह्नवी का लुक देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari

अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
बता दें, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के अहम किरदार वाली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को रिलीज होगी। यह क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है, जो फैंस को खूब पसंद आया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News