साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन जाह्नवी ने ढाया कहर, बैकलेस पोज देख उड़े लोगों के होश

8/27/2022 11:20:55 AM

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने लुक से लोगों को घायल करने का एक भी मौका जाने नहीं देती हैं।  फैशन के मामले में इस डीवा ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। धड़क गर्ल वेस्टर्न अटायर्स से लेकर इंडियन आउटफिट्स में कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है।

जाह्नवी का सोशल मीडिया उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है। ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला, जब वह कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में पहुंची। कुणाल रावल की प्री वेडिंग पार्टी में बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की लेकिन साड़ी के साथ बिकिनी ब्लाउज पहन पार्टी में पहुंची जाह्नवी ने सारी लाइमलाइट चुरा ली।

लुक की बात करें तो जाह्नवी आइवरी कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। इस साड़ी के साथ उन्होंने सिल्क और साटन फैब्रिक का बिकिनी स्टाइल ब्लाउज कैरी किया था जो उनके ट्रेडिशनल अवतार में मॉर्डन स्टाइल का तड़का लगा रहा था।

फ्रंट पर इसमें डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनकी सेक्सीनेस को बढ़ा रही थी। वहीं पीछे की तरफ इसे बैकलेस रखा गया था, जिसमें बो टाई डिटेल थी।

अपने इस ग्लैमरस लुक को जाह्नवी ने डेवी फाउंडेश, ग्लौसी मॉव लिप्स, कोहल्ड आईज, शिमरी स्मोकी आई-शैडो, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर, शार्प कॉन्टोर, ब्लश्ड चीक्स के साथ कंप्लीट किया था।

हेयरस्टाइल की बात करें तो जाह्नवी ने बालों को कर्ल्स कर ओपन छोड़ा था।

वहीं एक्ससरीज के लिए डैंगलिंग ईयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग के साथ राउंड-ऑफ किया था। हसीना का ओवरऑल लुक बहुत ही किलर लग रहा था। फैंस उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो जान्हवी अभी 'बवाल' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ  वरुण धवन हैं। यह 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा जाह्नवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'  में नजर आएंगी।

 

Content Writer

Smita Sharma