इंटरनेट पर छाया जाह्नवी का साड़ी लुक, धड़क गर्ल का अंदाज देख आप भी कहेंगे उफ्फ

6/2/2020 1:56:40 PM

मुंबई: इंडस्ट्री की 'धड़क गर्ल' यानि जाह्नवी कपूर अक्सर अपने जिम, एयरपोर्ट और पार्टी लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न लुक के साथ-साथ जाह्नवी ट्रडिशनल लुक्स खासकर साड़ी लुक्स में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। जाह्नवी के साड़ी लुक्स देखने के बाद आप भी एक बार उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे। तो चलिए डालते हैं जाह्ववी कपूर के साड़ी लुक्स पर एक नजर....

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर इस रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर की प्लेन जॉर्जट साड़ी में दिख रही हैं। इसके बॉर्डर पर रेड कलर से शिमरी वर्क किया हुआ है। मैचिंग शिमरी ब्रालेट स्टाइल बैकलेस ब्लाउज उनके लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स में जाह्नवी कहर ढा रही हैं। 
 

PunjabKesari

जाह्नवी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन की गई लाइट पर्पल कलर की शिमरी साड़ी में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जाह्नवी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स से पूरा किया है। 

PunjabKesari

जाह्नवी के तीसरे साड़ी लुक की बात करें तो वह पिंक साड़ी में दिख रही हैं। उनका ये लुक वेडिंग सीजन के लिए एकदम पर्फेक्ट है। जाह्नवी की इस पिंक साड़ी पर मल्टीकलर का पतला सा बॉर्डर है, इसे जाह्नवी ने मैचिंग मल्टीकलर ब्लाउज के साथ टीमअप कर रखा है। मांग टीका, हाथों में हैवी कंगन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट कलर की इस प्लेन साड़ी में जाह्नवीमां श्रीदेवी के चांदनी लुक की याद दिलाती नजर आ रही हैं। 

 

PunjabKesari

पैरेट ग्रीन कलर की इस बांधनी स्टाइल साड़ी को धड़क गर्ल ने डीप ग्रीन कलर की वेलविट फैब्रिक की ब्लाउज के साथ कैरी किया है। जाह्नवी ने अपने लुक हेवी चोकर नेकलेस के साथ टीमअप कर रखा है।

PunjabKesari

ऑफ व्हाइट कलर की इस प्लेन साड़ी में फ्लोरल बॉर्डर और स्पेगेटी स्टाइल मैचिंग फ्लोरल ब्लाउज को कैरी करें जाह्नवी का ये अंदाज भी काफी इंप्रेस कर रहा है।काम की बात करें तो जाह्ववी जल्द ही कारगिल गर्ल, तख्त और दोस्ताना 2 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 

 


 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News