शॉर्ट्स में हॉट तो साड़ी में ग्रेसफुल दिखीं जाह्नवी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

4/21/2019 11:24:17 AM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 22 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है। बीते दिनों जाह्नवी को दो अलग-अलग लुक्स में स्पॉट किया गया। 

जाह्नवी जब भी जिम के बाहर स्पॉट होती हैं वह ज्यादातर शॉर्ट्स में नजर आती हैं। इस दौरान धड़क गर्ल ऑरेंज शॉर्ट्स के साथ स्लीवलेस टी-शर्ट पहनी हुई थीं। इसके साथ उन्होंने छोटा लाइट ब्लू पर्स कैरी किया। जिम आउटफिट के साथ उन्होंने शूज की जगह सिल्वर स्लिपर्स पहने थे।

इस लुक के साथ जाह्नवी का न्यू हेयरकट काफी सूट कर रहा था। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही अपने लंबे बालों को छोटा करवाया था। कहा जा रहा है कि अपनी अपकमिंग मूवी के लिए जाह्नवी ने बाल कटवाए हैं। हर बार की तरह उन्होंने क्यूट स्माइल के साथ पैपराजी को पोज दिए। वर्कआउट के लिए पहुंची जाह्नवी का लुक काफी कूल लग रहा था। 

जाह्नवी और ईशान खट्टर समेत कई स्टार्स ने दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019 में शिरकत की। इस अवॉर्ड फंक्शन में जाह्नवी मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर पिंक साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी में धड़क गर्ल का ग्रेसफुल लुक देखने को मिला। साड़ी के साथ उन्होंने गले में नेकलेस और अपने बालों को बांधा हुआ था। मिनिमल मेकअप और कातिलाना अदाएं उनकी खूबसूरत को और बढ़ाते हुए दिखा। 

बता दें कि जाह्नवी आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वह बीटाउन की फैशनिस्टा मानी जाती हैं। उनकी तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी अक्सर जिम के बाहर मौजूद ही रहते हैं। वहीं, धड़क गर्ल भी कभी मीडिया वालों को निराश नहीं करती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ने पिछले साल धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म ने कई लोगों का दिल भी जीता। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट के रीमेक थी। वहीं, अब वो IAF ऑफिसर की गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'रुह अफजा', 'तख्त' में दिखेंगी। 'रुह अफ्जा' में उनके ऑपोजिट राजकुमार राव हैं। वहीं, 'तख्त' एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इसे करण जौहर बना रहे हैं। 

Neha