रेस्त्रां से बाहर जाह्नवी को देख बेकाबू हुई भीड़, किसी ने खींचे कपड़े तो किसी ने छुए गाल

5/27/2018 4:28:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म "धड़क" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और वो जल्द ही फिल्म की प्रमोशन में बिजी होने वाली हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

वैसे फिल्म की रिलीज से पहले जाह्नवी काफी पॉपुलर हो गई हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती है जिसको फैंस काफी पसंद भी करते हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

हाल ही में एक बार फिर से जाह्नवी की एक वीडियो सामने आई है। दरअसल, जाह्नवी बांद्रा के एक रेस्त्रां से बाहर निकलते ही स्पॉट हुईं। वहीं रेस्त्रां के बाहर जाह्नवी के नन्हे फैंस इंतजार कर रहे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

उनके बाहर आते ही बच्चे झूम उठे। किसी ने उनका हाथ पकड़ा तो किसी ने गाल छूने की कोशिश की। फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। जाह्नवी सबसे मुस्कुराकर मिलती रहीं। जाह्नवी को कार तक पहुंचने के लिए बॉडीगार्ड का सहारा लेना पड़ा। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 


बता दें कि जाह्नवी मराठी फिल्म 'सैराट' के हिंदी रिमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। श्रीदेवी की बेटी होने की वजह से फैंस की निगाहें उन पर टिकी हुई हैं।फिल्म में जाह्नवी के कोस्टार ईशान खट्टर हैं । यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी । इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

 

A post shared by Janhvi Kapoor 🔵 (@janhvikapoors) on


 

Punjab Kesari