मुंबई की बारिश के बीच भी दिखा जाह्नवी-कियारा का जिम प्रेम, देखें हसीनाओं का Gym Look

9/7/2019 9:44:29 AM

मुंबई: एक्ट्रेसेस अपने लुक्स के साश-साथ फिटनेस की तरफ भी पूरा ध्यान देती हैं। बारिश हो या कड़ी धूप कोई भी चीड इन हसीनाओं को जिम जाने से नहीं रोक सकती। ऐसी ही कुछ बीती शाम देखने को मिला। दरअसल, मुंबई में इन दिनों भारी बारिश हो रही है लेकिन इसके बावजूद एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और कियारा आडवाणी को जिम के बाहर देखा गया। ऐसा हो भी क्यों न, जिम सिर्फ अपने आपको फिट रखने का साधन ही नहीं बल्कि खुद को शांत रखने का एक तरीका भी है। बॉलीवुड सेलेब्स ने वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पिलेट्स या जिम हो। आइए देखते हैं जाह्नवी कपूर और कियारा आडवाणी का जिम लुक....

'कबीर सिंह' की हिट के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नेशनल क्रश बन गई हैं। फिल्म में उन्होंने अपने सिंपल लुक्स से लोगों के दिलों में अलग जगह बना ली है। बीती शाम कियारा को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में हाॅट दिखीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकेट भी कैरी थी, जिसे उन्होंने अपनी कमर पर बांध रखा था।

नो मेकअप लुक को भी कियारा खूबूसरत दिख रही हैं। इस दौरान कियारा ने जिम बैग कैरी किया था। जिम के बाद कियारा काफी फ्रेश दिखीं। तेज बारिश में भी उन्होंमे  मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज दिए। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं। इसके अलावा वह 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में भी दिखेंगी। 

जाह्नवी को शुक्रवार शाम  जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान वह ब्लू सूट के साथ उन्होंने व्हाइट गरारा में खूबसूरत दिखीं। ड्रेस के साथ जाह्नवी ने सिंपल चप्पल के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। नोमेकअप के साथ खुले बाल और सिर्फ पिंक लिप बाम लगाए हुए उन्होंने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। ऑल ओवर जाह्नवी का लुक काफी अच्छा लग रहा है। 

जाह्नवी जल्द ही गुंजन स्कसेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रुही अफ्जा में दिखेंगी।  
 

Smita Sharma