बहन खुशी संग जाह्नवी ने उठाया साइकिलिंग का लुत्फ, मुंबई की सड़कों पर ''कपूर सिस्टर्स'' ने दिखाया स्वैग

5/15/2021 1:34:48 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की दूसरी लहर हर दिन लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रही है। रोजाना हजारों लोग इस वायरस से मर रहे हैं। कोरोना के प्रकोप को कम करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रहकर ही महामारी की चेन को तोड़ने में जुटे हैं। मुंबई में लाॅकडाउन लगने की वजह से फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग भी रुक गई है।

ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स घरों पर रहकर ही फिटनेस का भी ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को अपनी बहन खुशी कपूर के साथ मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग का लुफ्त उठाते देखा गया।

लुक की बात करें तो जाह्नवी नियोन कलर की टी-शर्ट और व्हाइट शाॅर्ट्स में कूल दिखीं। उन्होंने इस दौरान ईयरफोन लगाए थे। वहीं खुशी ब्लैक टी-शर्ट और पिंक ट्राउजर में दिखीं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इन तस्वीरों में कपूर सिस्टर्स का स्वैग देखते ही बन रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 वर्कफ्रंट की बात करें जान्हवी जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं।

हालांकि कार्तिक आर्यन के फिल्म से बाहर होने के बाद फिल्म रुक गई है। वहीं खुशी की बात करें तो वह अभी फिल्मों से दूर हैं और विदेश में पढ़ाई कर रही हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma