पिंक साड़ी में छाईं जाह्नवी कपूर, ''धड़क गर्ल'' की अदाओं पर कायल हुए फैंस

1/19/2020 11:29:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश स्टार किड्स में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने वर्कआउट लुक से रेड कार्पेट तक के लुक्स से फॉलोअर्स को हैरान कर देती हैं।  बाॅलीवुड डेब्यू के बाद से ही जाह्नवी ने अपने सरटॉरियर फैशन से लोगों का ध्यान खींचा।

जाह्ववी की तस्वीरें जब भी सामने आती हैं वह धड़ले से वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर 'धड़क गर्ल' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस पिंक साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी को एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ मैच किया है। जाह्ववी ने अपने लुक को सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स से पूरा किया है।

इसके साथ मांग टीका, कंगन जाह्नवी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। साड़ी में जाह्नवी बेहद ही प्यारी दिख रही हैं।

एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। जाह्नवी की दिलकश अदाएं फैंस को मदहोश कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों कार्तिक आर्यन और लक्ष्य  'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। जाह्नवी जल्द ही 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल', करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' में दिखेंगी। 
 

 

Smita Sharma